मनोरंजन

सलमान खान की सजा पर सकते में बॉलीवुड, कहा- अंधा कानून!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
273
| अप्रैल 5 , 2018 , 16:17 IST

करीब 20 साल पुराने काले हिरनों के शिकार के मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर के एक कोर्ट द्वारा सज़ा सुनाये जाने के सिलसिले में बॉलीवुड से उनके सह कलाकारों और सलमान की सज़ा को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

इसमें कोई शक़ नहीं कि सलमान ख़ान इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार हैं। रानी मुखर्जी, शिल्पा शिंदे, काम्या पंजाबी, सोना महापात्रा, प्रिया गुप्ता, मनवीर गुर्जर, सुभाष घई के रिएक्शन सामने आए हैं। सेलेब्स ने एक्टर को सपोर्ट किया है और कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले पर सवाल उठाए हैं।

बिग बॉस 12 जीतने वाली शिल्पा शिंदे भी सलमान को सज़ा सुनाए जाने से दुखी हैं। शिल्पा ने ट्वीट किया है, एक अच्छे आदमी को सज़ा देना स्वीकार्य नहीं है। जानवरों का शिकार बढ़ रहा है। शहरी विकास के नाम पर जंगल काटे जा रहे हैं, क्या इससे वन्य जीवन ख़त्म नहीं हो रहा है। उसके लिए सज़ा कौन देगा?

शिल्पा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, कितने बाघों का शिकार होता रहा है और उन मामलों में न्याय का क्या। विकास के नाम पर कितने जंगल काट दिये गये, क्या इससे वन्य जीवन ख़त्म नहीं हो रहा। बता दें कि बिग बॉस के दौरान शिल्पा, सलमान की पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में शामिल थीं और सलमान ने उनके जुझारूपन को कई बार सराहा भी था।

अर्जुन रामपाल ने ट्वीट करके कहा है- क़ानून अपना काम करता है। इस पर बहस नहीं हो सकती। लेकिन इस वक़्त मैं मजबूर महसूस कर रहा हूं और सलमान ख़ान और परिवार के लिए मेरा दिल परेशान है। वजह, वो आख़िरी बात होगी कि सलमान अपराधी हों। मुझे लगता है, ये निर्दयी है। उम्मीद करता हूं कि उन्हें वो राहत मिलेगी, जिसके वो अधिकारी हैं।

एक नजर डालते हैं बाकी सेलेब्स ने सलमान खान के खिलाफ आए कोर्ट के फैसले पर क्या रिएक्शन दिए हैं....

 


कमेंट करें