मनोरंजन

खुले में शौच को रोकने वाली फिल्म पर भी 8 कट चाहता है सेंसर बोर्ड

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| अगस्त 9 , 2017 , 15:24 IST | मुंबई

सेंसर बोर्ड के कहर से अक्षय कुमार की स्वच्छता अभियान पर बनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' भी नहीं बच पाई। सेंसर बोर्ड ने फिल्म में से 8 शब्दों को हटाने के लिए कहा है।

सूत्रों के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्माताओं को इसमें 8 जगह कट लगाने का आदेश दिया है। फिल्म में ये 8 डायलॉग अक्षय कुमार द्वारा ही बोले गए हैं और सेंसर बोर्ड को लगता है कि इनमें बहुत की सख्त भाषा का इस्तेमाल किया गया है और ये सुनने में अच्छे नहीं है, इसलिए बोर्ड ने शब्द हटाने के लिए कहा है। फिलहाल सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर टीम की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Toilet-ek-prem-katha-trailer-launch-759

समाजिक मुद्दों पर बनी अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' को सोशल मीडिया पर अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। बॉलीवुड ने सितारों ने ट्वीटर पर ट्वीट कर फिल्म के लिए शुमकामनाएं दी हैं। वरुण धवन और रणवीर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर फिल्म को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भूमि पेडनेकर किसी से फोन पर बात करती हुई अपने कमरे में जा रही होती हैं और जैसे ही वो अपने कमरे में पहुंचती हैं तो उन्हें रूम के टॉयलेट से किसी की आवाज आती है और वह कहती हैं कि शायद मेरे टॉयलेट में कोई है। इतने में ही रणवीर सिंह टॉयलेट से बाहर आ जाते हैं और बताते हैं कि हमारे देश में टॉयलेट की बहुत कमी है, इसी वजह से उन्होंने भूमि का टॉयलेट इस्तेमाल किया है।

 

वरुण धवन अपने वीडियों में फिल्म को प्रमोट करते नज़र आ रहे हैं थे।

 


कमेंट करें