नेशनल

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: आरोपी विकास बराला और उसका साथी 2 दिन की पुलिस रिमांड पर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
317
| अगस्त 10 , 2017 , 16:53 IST 123

चंडीगढ़ में आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। चंडीगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस ने दोनों को 2 दिन की रिमांड पर देने की मांग की थी। विकास और आशीष को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ के दौरान विकास बराला ने कबूल किया था कि उसने वर्णिका कुंडू की कार का पीछा किया था।

इस मामले में पुलिस की प्राइवेट सीसीटीवी से फुटेज भी मिली थी। मंगलवार को मीडिया को उपलब्ध करवाई गई सीसीटीवी में विकास बराला की गाड़ी वर्णिका कुंडू की गाड़ी का पीछा करते नजर आ रही है।

इससे पहले बुधवार को पुलिस ने विकास और आशीष की गिरफ्तारी के लिए समन भेजा था, जिसे विकास बराला ने लेने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में विकास और आशीष चंडीगढ़ सेक्टर-26 में स्थित पुलिस स्टेशन में गए, वहां पुलिस ने उनसे पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया।

Vikas feature

क्या है पूरा मामला

4 अगस्त की रात करीब 11-12 बजे चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू अपनी कार से जा रही थी। इसी दौरान कार में सवार दो लड़कों ने उसका बहुत देर तक पीछा किया और उसकी कार के आगे अपनी कार को खड़ा कर दिया। लड़कों ने वर्णिका को कार से बाहर खींचने की कोशिश भी की, लेकिन लड़की ने अपनी सूझबुझ से तुरंत पुलिस को फोन किया। जिसके बाद मदद के लिए पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में दोनों लड़कों को जमानत मिल गई थी।

पुलिस ने बताया कि, घटना के वक्त दोनों आरोपी नशे में थे। इन आरोपियों में एक हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला भी था।


कमेंट करें