नेशनल

वर्णिका छेड़छाड़ मामले में BJP नेता के बेटे विकास बराला और आशीष पर आरोप तय

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
113
| अक्टूबर 13 , 2017 , 23:07 IST | चंदीगढ़

हरियाणा के वरिष्ठ आइएएस अधिकारी वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ और अपहरण वाले मामले में विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि इस मामले में चंडीगढ़ हाईकोर्ट ने दोनों के खिलाफ आरोप तय कर दिए है। दरअसल, कोर्ट ने वर्णिका के बयानों को सही पाते हुए और सबूतों के आधार पर आरोप तय किए है।

कोर्ट ने आरोपियों पर 354 डी, 365-511 और 341 को सही पाया है। इसके बाद अब दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा चलेगा और दोषी पाए जाने पर सजा होगी। गौरतलब है कि इन दोनों आरोपी पहले जमानत की अपील कर चुके थे। लेकिन, उनको जमानत नहीं मिली थी।

Vikas

क्या है पूरा मामला?

4 अगस्त की रात करीब 11-12 बजे चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू अपनी कार से जा रही थी। लड़की का आरोप है कि कार सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया। उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ाकर रोकी और उन्हें गेट से बाहर खींचने की कोशिश की। लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया। मदद के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे में थे।

Vikas Barala

महिला का पीछा करने के मामले में विकास और उसके दोस्त को पहले महिला की शिकायत पर 5 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। इस घटना पर देशभर में जबर्दस्त आक्रोश सामने आया था। दरअसल तब दोनों पर भादसं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत जमानती धाराएं लगायी गयी थीं। इस घटना पर देशभर में जबर्दस्त आक्रोश सामने आने के बाद पुलिस ने 9 अगस्त को विकास बराला और उनके साथी को लंबी पूछताछ के बाद फिर गिरफ़्तार कर लिया था।


कमेंट करें