नेशनल

वर्णिका के पिता को 6 बार आया विकास के पिता सुभाष बराला का फोन, जानिये क्यों?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
500
| अगस्त 9 , 2017 , 16:03 IST | चंडीगढ़

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पीड़िता वर्णिका के पिता आईएएस अधिकारी वीरेन्द्र कुंडू ने बताया कि वारदात की रात उनको आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला ने 6 बार फोन कॉल किया था। उन्होंने हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष बराला का फोन नहीं उठाया, क्योंकि वह जानते थे कि उनपर दबाव बनाया जा सकता है।

चार अगस्त की रात को जब वह चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस थाने में अपनी बेटी के साथ एफआईआर लिखाने के लिए इंतजार कर रहे थे, तब हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने कई बार उन्हें फोन किया। मेरे फोन में उनका नंबर सेव नहीं था, लेकिन मुझे ट्रूकॉलर ऐप से पता चला कि यह नंबर उनका था।

वीरेन्द्र कुंडू ने आगे कहा कि मेरे कॉल न उठाने के बाद मुझे एक बीजेपी नेता की कॉल आई जो समझौते के लिए दबाव बना रहा था। बीजेपी नेता कुंडू उनको पहले से जानते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी बराला का बेटा है, इसलिए वे समझौता कर लें।

वीएस कुंडू ने बताया कि बीजेपी नेता ने उनसे कहा कि पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही जाति से हैं। इसलिए उनको समझौता कर लेना चाहिए। लेकिन उन्होंने समझौते से साफ इनकार करते हुए कहा कि आरोपी किसका बेटा है, इसकी उनको कोई परवाह नहीं है। उनको उनकी बेटी की चिंता है। उसके साथ गलत हुआ है। उसे इस मामले में जरूर न्याय मिलना चाहिेए।

पीड़िता के पिता ने यह भी कहा कि वारदात की रात वो अपने बेटी के साथ थाने पहुंचे थे। वहां उन्होंने पुलिस से आरोपियों के मेडिकल जांच की बात कही थी। करीब दो घंटे के बाद पुलिसवालों ने बताया कि विकास बराला और उसके साथी की मेडिकल जांच में नशे में होने की पुष्टि हुई है। उनके मेडिकल टेस्ट हुए हैं, जबकि बाद में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने सैंपल ही नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह अपने करियर पर प्रतिकूल नतीजों को भुगतने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सत्ता में है, तब तक वे इसे नहीं भूलेंगे। मेरे द्वारा की गई इस कार्रवाई को पार्टी के खिलाफ एक कार्रवाई के रूप में देखा जाएगा।

कुंडू ने कहा कि मैंने अपनी बेटियों से बाहर निकलने के दौरान सावधानी बरतने के लिए कहा है। कोई भी उन्हें फंसाने के लिए उनके पर्स में ड्रग का पैकेट रख सकता है।


कमेंट करें