मनोरंजन

अमेरिका में चीयर लीडर्स ने किया 'घूमर' डांस...झूम उठी ऑडियंस

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
258
| जनवरी 31 , 2018 , 12:00 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के गाने 'घूमर' पर भले ही कितना विवाद हुआ हो, लेकिन दर्शकों को यह खूब पसंद आया। इसकी पॉपुलैरिटी केवल देश ही नहीं विदेशों में भी है। अमेरिका में इस गाने पर एक मैच के दौरान चीयर लीडर्स ने जमकर डांस किया।

यूएस में एनबीए मैच के दौरान भारतीय और अमेरिकन डांसर्स ने जमकर परफॉर्म किया। वहीं फैंस ने चीयर लीडर्स के डांस पर जमकर ताल से ताल मिलाई। अमेरिका में हुआ यह मैच शेरोलेट होर्नेट्स और मायामी हीट के बीच था।

ऑडियंस, खिलाड़ी और चीयर लीडर्स सभी विदेशी थे। लेकिन जब घूमर वाला गाना बजा तो सभी झूम उठे। चीयर लीडर्स का शानदार डांस आप इस वीडियो में बखूबी देख सकते हैं। एक तरफ जहां अमेरिका में इस गाने पर लोग इंजॉय कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ नवंबर 2017 में जब मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा ने इस गाने पर परफॉर्म किया था तो काफी विरोध हुआ था। उन्होंने यह डांस अपने भाई की शादी में किया था लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

ये भी पढ़ें-'सुई धागा' के सेट से अनुष्का का फर्स्ट लुक लीक, तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

बता दें कि इस गाने पर करणी सेना भी इतनी आहत थी कि आखिर में ग्राफिक्स के जरिए दीपिका की कपड़ों में बदलाव किया गया। बदलाव करने से पहले दीपिका की कमर दिख रही थी। लेकिन ग्राफिक्स के जरिए उसे ढका गया। तमाम विवादों को झेलते हुए फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म की कमाई के लेकर ज्यादा उम्मीदें नहीं लगाई जा रही थीं। लेकिन ये फिल्म पहले वीकएंड में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी थी। मंगलवार 31 जनवरी तक फिल्म की कलेक्शन 129 करोड़ रुपए तक पहुंच गई थी।

टैग्स: Nba match

कमेंट करें