खेल

रांची T-20 के हीरो कुलदीप ने कहा- मैच के दौरान ज्यादा विकेट लेना एकमात्र लक्ष्य

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
83
| अक्टूबर 8 , 2017 , 15:46 IST | रांची

भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में अच्छा प्रदर्शन कर 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब जीतने वाले गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए मैच में केवल अधिक से अधिक विकेट लेना ही मायने रखता है। रांची में खेले गए तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को नौ विकेट से हराया। इस मैच में कुलदीप ने दो विकेट चटकाए थे।

टी-20 मैच में पहली बार 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार पाकर कुलदीप बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, "मैं पहली बार इस खिताब को पाकर बेहद खुश हूं। मेरे दिमाग में हमेशा ही मैच के दौरान अधिक से अधिक विकेट लेना ही रहता है और मेरे लिए केवल यहीं चीज मायने रखती है। मेरे अंदर हर गुजरते दिन के साथ आत्मविश्वास और भी दृढ़ होता जा रहा है।"

Kuldeep-yadav

कुलदीप ने आस्ट्रेलिया के लिए अच्छी पारी खेल रहे एरॉन फिंच का विकेट लेने में अहम भूमिका निभाई। इस बारे में कुलदीप ने कहा, "पहले कुछ गेंद डालकर मैंने उनकी बल्लेबाजी के तरीके को पढ़ा। इसके बाद मुझे समझ आया कि वह मिड-ऑफ में की गई गेंद को सही से नहीं खेल पा रहे हैं और इसी का फायदा उठाकर मैंने उसी तरह की गेंदबाजी और नतीजा आपके सामने था।" भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अगला टी-20 मैच गुवाहाटी में 10 अक्टूबर को खेला जाएगा।


कमेंट करें