इंटरनेशनल

चीनी राष्ट्रपति की इस लेडी बॉडीगार्ड की पूरी दुनिया में हो रही है चर्चा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
117
| जुलाई 7 , 2017 , 19:38 IST | हैम्बर्ग

हैमबर्ग शहर में जी20 सम्मेलन औपचारिक रूप से शुरू हो गया है। जर्मनी की चांसलर एजेंला मर्केल ने दुनिया भर से आए सभी शीर्ष नेताओं का स्वागत किया। लेकिन इनसब के बीच एक लेडी बॉडीगार्ड आकर्षण का केंद्र बनी हुई थीं। जी हां हम बात कर रहे है सम्मेलन में चीन राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ आई लेडी बॉडीर्गाड शी शून की। शी शून बेहद खूबसूरत है। जिसके चलते शी शून आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। पूरे सम्मेलन में इनकी खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं। शी शून की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें शी शून बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शी शून खूबसूरत होने के साथ साथ काफी फिट भी है।

इस बार के जी20 समिट में नेताओं को अपने साथ बंदूकधारी गॉर्ड लाने पर काफी सोचना पड़ा। चीन के राष्ट्रपति अपने साथ सिर्फ एक ही बॉडीगॉर्ड लाए हैं। जिनकी सुन्दरता की चर्चा जोरों पर है। वहीं डोनाल्ड ट्रंप के साथ सिर्फ 11 बंदूकधारी गॉर्ड होंगे। जर्मनी से इजाजत मांगे जाने पर अमेरिका को सिर्फ 11 बंदूकधारी गॉर्ड इजाजत मिली। वहीं साउथ अफ्रीका के नेता अपने साथ 10 हथियार बंद बॉडीगॉर्ड लाए हैं। तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन को अपने पसंदीदा गॉर्ड लाने की अनुमति नहीं मिली है।

इस सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन और तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगॉन के साथ चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे हैं।


कमेंट करें