इंटरनेशनल

अजब-गजब: जितनी बड़ी ब्रा उतना बड़ा डिस्काउंट, जानिए कहां है ये ऑफर?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
269
| अगस्त 9 , 2017 , 18:39 IST | पेइचिंग

आजकल बाजार में एक चीज़ के हजार ऑप्शन्स मौजूद हैं। कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए कंपनियां तरह- तरह के ऑफर्स निकालती हैं। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके कानों से धुआं निकल आएगा।

चीन के झेजियांग प्रांत के मुख्य शहर हांग्जो में एक रेस्टोरेंट ट्रेंडी श्रिंप महिलाओं के ब्रेस्ट साइज के आधार पर उन्हें छूट दे रहा है। महिलाओं को यहां बिल पर 5 से लेकर 65 फीसदी तक की छूट दी जा रही है, लेकिन ये छूट महिलाओं को उनके ब्रेस्टसाइज के आधार पर दी जा रही है। जिसका ब्रेस्ट साइज जितना बड़ा उसके उतनी ही बड़ी छूट मिल रही है।

रेस्टोरेंट के विज्ञापन में महिलाओं का एक कार्टून बनाया गया है जिसके नीचे स्लोग्न लिखा है "“The whole city is looking for BREASTS”। यानि पूरे शहर को ब्रेस्ट्स की तलाश है।

रेस्टोरेंट ने इसे The Trendy Shrimp ऑफर बताया है, जिसके तहत महिलाओं को उनकी ब्रा के साइज के आधार पर डिस्काउंट दिया जाएगा। जिसका साइज जितना बड़ा होगा उसे डिस्काउंट भी उतना ज्यादा दिया जाएगा।

Qianjiang Evening पोस्ट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद विज्ञापन वाले पोस्टर्स को हटा लिया गया है। स्थानीय लोगों ने इस विज्ञापन को अश्लील और महिलाओं के प्रति भेदभावपूर्ण बताया।

हालांकि रेस्टोरेंट के जनरल मैनेजर अपनी सेल्स स्ट्रेटजी के बचाव में उतर आए। उन्होंने कहा,

जब यह प्रमोशन शुरू किया गया था तो ग्राहकों की संख्या में 20 फीसदी का इजाफा देखने को मिला था। कुछ महिलाओं ने गर्व भी महसूस किया था। इसमें छुपाने जैसा क्या है।


कमेंट करें

अभी अभी