मनोरंजन

27 साल बाद फिर से सुरों की तान छेड़ेंगी चित्रा सिंह, जानिये पीएम मोदी से क्या करेंगी मांग?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
102
| अप्रैल 10 , 2017 , 15:57 IST | नयी दिल्ली

मशहूर गजल गायक स्वर्गीय जगजीत सिंह की पत्नी चित्रा सिंह 27 साल बाद एक बार फिर अपनी मधुर आवाज़ से प्रशंसकों के दिलों पर राज करेंगी। अपने वक्त की मशहूर गजल गायिका चित्रा सिंह वाराणसी के संकट मोचन मंदिर के मंच से गायिकी में वापसी कर रही हैं।

1280x720-CQO

दरअसल 27 साल पहले वर्ष 1990 में अपने जवान बेटे की एक हादसे में हुई मौत के बाद से चित्रा ने गजल गाना छोड़ दिया था। लेकिन एक बार फिर चित्रा सिंह अपनी गायिकी की शुरुआत करने जा रही हैं।15 अप्रैल को संकट मोचन मंदिर में हो रहे संगीत समारोह में एक बार फिर से चित्रा सिंह लाइव परफॉर्मेंस देंगी।

P042z17n

आयोजकों के मुताबिक चित्रा सिंह का मंच पर आना एक बड़ी बात होगी साथ ही यह भी माना जा रहा है कि चित्रा पति जगजीत सिंह के लिए भारत रत्न की मांग करेंगी। चित्रा लंबे समय से अपने पति मशहूर गजल गायक स्वर्गीय जगजीत सिंह के लिए भारत सरकार से भारत रत्न की मांग कर रही हैं।

Maxresdefault

चित्रा इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी स्वर्गीय जगजीत सिंह को भारत रत्न दिलाने की मांग कर चुकी हैं। अब चित्रा सिंह अपनी यह मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मौजूद संकटमोचन मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर दोबारा रखेंगी। कार्यक्रम में और भी दूसरे बड़े नाम शामिल हो रहे हैं। यह कार्यक्रम 10 से 15 अप्रैल तक चलेगा। इस कार्यक्रम में चित्रा के अलावा पहली बार अजमेर शरीफ के ख्वाजा गरीब नवाज के यहां से कव्वाली सिंगर उस्ताद हमजा हयात निजामी भी शिरकत करेंगे।

55faafeac0875


कमेंट करें