मनोरंजन

करणी सेना लेगी बदला, भंसाली की मां पर बनाएगी फिल्म 'लीला की लीला'

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| जनवरी 26 , 2018 , 09:46 IST

राजपूत करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म "पद्मावत " का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है। करणी सेना अब फिल्म के बदले फिल्म बनाएगी और यह फिल्म भंसाली की मां पर आधारित होगी। गुरूवार को चित्तोडगढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम "लीला की लीला" होगा।

चित्तौड़गढ़ की श्री राजपूत करणी सेना के कल्वी दल के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह खंगरोट ने कहा- ”फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा और इसकी कहानी तैयार हो रही है। फिल्म का काम 15 दिनों के भीतर किसी शुभ अवसर से शुरू किया जाएगा और उम्मीद करते हैं कि साल भर में फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी।”

गोविंद सिंह खंगरोट ने आगे कहा- ”संजय लीला भंसाली ने मां पद्मिनी के सम्मान को चोट पहुंचाई है, इसलिए हम भी फिल्म बना रहे हैं। हालांकि यह फिल्म ऐसी होगी, जिस पर भंसाली को गर्व होगा।” उन्होंने कहा कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी हर किसी को है इसलिए उनके पास भी यह अधिकार है।

भंसाली की मां का नाम लीला है। फिल्म निर्देशक अरवींद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में की जाने की घोषणा की है। फिलहाल किस तरह के किरदार की यह फिल्म होगी इसके बारे में कुछ खास खुलासा नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें-'पद्मावत' का पाकिस्तान में हो रहा है स्वागत, बिना किसी कट के रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भारी विरोध प्रदर्शन के चलते 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लग गई। इससे पहले राजस्थान की करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के चलते फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी थी। चार राज्यों हरियाणा, मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान में इस पर बैन लगा दिया गया था, लेकिन फिल्म में कुछ संसोधन होने पर सेंसर बोर्ड से इसे हरी झंडी मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के बैन को हटा दिया था। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शीर्ष अदालत के फैसले को भी दरकिनार करते हुए कई जगह हिंसक विरोध प्रदर्शन किए। इस दौरान कई जगह तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं हुईं। प्रदर्शनकारियों के हिंसक प्रदर्शन के आगे शासन-प्रशासन बौने नजर आए। वहीं, राजपूत समाज के एक तबके ने फिल्म देखने के बाद कहा इसमें कुछ भी विवादित नहीं है और उन्होंने अपना विरोध वापस ले लिया था।


कमेंट करें