मनोरंजन

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने डेढ़ साल में घटाया 85 किलो वजन (तस्वीरें)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
297
| जुलाई 7 , 2017 , 13:54 IST | मुंबई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को तो हम सब बखूबी जानते हैं, उन्होंने गोविंदा से लेकर सलमान को नाच के बेहतरीन टिप्स दिए हैं, लेकिन इन दिनों वो किसी को नचाने के लिए नहीं बल्कि जिम में पसीना बहाने के लिए सुर्ख़ियों में हैं।

गणेश आचार्य ने पिछले 1.5 साल में 85 किलो वजन कम करके सभी को हैरत में डाल दिया है। गणेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर भी की हैं जिनमें वे बिल्कुल फिट दिख रहे हैं।

हाल ही में गणेश आचार्य अपने निर्देशन में बन रही मराठी फिल्म 'भिकारी' के एक गाने के लॉन्च पर नजर आए, जहां सब की निगाह उनके इस नए मेकओवर पर थी। वजन घटाने के बारे में उन्होंने कहा,

यह मेरे लिए कठिन था। मैं पिछले डेढ़ साल से अपने शरीर पर काम कर रहा हूं। 2015 में आई अपनी फिल्म 'हे ब्रो' के लिए मैंने 30-40 किलो वजन बढ़ाया था और इसके बाद मेरा वजन 200 किलो पर पहुंच गया। अब वही वजन कम कर रहा हूं।

गणेश ने कहा, 'जब मेरा वजन इतना ज्यादा था तब भी मैं डान्स करता था,

लेकिन तब और अब में फर्क इतना है कि अब डांस करने की मेरी एनर्जी लगभग दुगनी हो गई है।

गणेश 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के गाने 'हवन करेंगे' की कोरियोग्राफी के लिए नेशनल अवार्ड भी जीत चुके हैं। अब फिल्म भिकारी के साथ वे निर्देशन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं। गणेश ने कहा कि, लोगों ने मुझे मोटा ही देखा है, और मैं अपनी ये इमेज बदलना चाहता था। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही एक वीडियो भी यूट्यूब पर डालने वाले हैं, जिसमें उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का सफर दिखाई देगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें