खेल

Indian लुक में नजर आए धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल, खुद को बताया 'मिस्टर इंडिया'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
405
| मई 30 , 2018 , 12:57 IST

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल इस समय इंडिया में हैं और कार्यक्रमों में हिस्सा भी ले रहें हैं। इस बीच कई जगहों पर भारतीय वेश-भूषा में नजर आए। गेल अपने सोशल मीडिया पर किए देसी डांसो की वजह से भी छाए रहे हैं। इस बीच आईपीएल के समापन के बाद गेल ने एक तश्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह पूरी तरह से भारतीय रंग में रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। गेल ने इस फोटो का कैप्शन 'मिस्टर इंडिया' दिया है।

 

Mr. India #IncredibleGayle

A post shared by KingGayle ???? (@chrisgayle333) on

39 वर्षीय गेल इस फोटो में नीला सूट पहने हुए हैं और उन्होंने सर पर पगड़ी बांधी हुई है। गेल की इस भारतीय लुक वाली तस्वीर को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल इस समय इंडिया में हैं और कार्यक्रमों में हिस्सा भी ले रहें हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके प्रशंसकों ने कुछ नाम भी दिए हैं- जैसे- गेलप्रीत सिंह, क्रिस सिंह गेल, मोहदीप सिंह। गेल ने मुंबई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिस दौरान वह इस लुक में दिखे।

इसे भी पढ़ें-: IPL के बीच मिले खाली समय में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे क्रिस गेल

गेल इससे पहले भी भारतीय लुक में नजर आए थे और उन्होंने कुर्ता-पाजामा पहने एक फोटो शेयर किया था। वेस्ट इंडीज के इस धुरंधर को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रिटेन नहीं किया था और बाद में किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने खरीदा। गेल ने पंजाब के लिए 11 मैचों में कुल 368 रन बनाए। उन्होंने 1 शतक और 3 अर्धशतक भी जड़े।


कमेंट करें