खेल

क्रिस लिन के कंधे में लगी चोट, बढ़ सकती है कोलकाता नाइट राइडर्स की मुश्किलें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
514
| फरवरी 21 , 2018 , 20:23 IST

आस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस लिन त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के बुधवार को खिलाफ खेले गए फाइनल मैच चोटिल हो गए और उनकी इस चोट ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता बढ़ा दी है।

ईडन पार्क में बुधवार को खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुईस प्रणाली के माध्यम से जीत हासिल की, लेकिन इस मैच में लिन के कंधे पर चोट लग गई। 

इस चोट के कारण लिन पाकिस्तान प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं और उनका इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना संदिग्ध है। लिन इसमें खेल पाएंगे या नहीं, इस सम्बंध में अभी हालांकि कोई घोषणा नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए पिछले माह हुई नीलामी में लिन शाहरुख खान की टीम नाइट राइडर्स के सबसे महंगे खिलाड़ी बने। 

इसे भी पढें- चैम्पियंस लीग में ड्रॉ हुआ बार्सिलोना vs चेल्सी , देखें Messi का करिश्माई गोल

नाइट राइडर्स ने लिन को इस नीलामी में लगभग 10 करोड़ रुपये में खरीदा था। ऐसे में उनका चोटिल होना टीम के लिए चिंता का विषय है, क्योंकि आईपीएल की शुरुआत के अधिक समय शेष नहीं रह गया है। 

आईपीएल फ्रैंचाइजी नाइट राइडर्स ने अभी तक अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है और रोमांचक बात यह है कि लिन को टीम की कप्तानी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। 


कमेंट करें