नेशनल

बाल तस्करी मामले में CID ने रूपा गांगुली को भेजा नोटिस, बढ़ी मुश्किलें

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
179
| जुलाई 20 , 2017 , 18:37 IST | नई दिल्ली

सीआईडी ने बाल तस्करी मामले में पश्चिम बंगाल से बीजेपी राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली को नोटिस भेजा। बता दें कि रूपा गांगुली पर कथित तौर पर बाल तस्करी का आरोप लगा है। जिस पर संज्ञान लेते हुए सीआईडी ने नोटिस भेजा।

दरअसल, सेक्सन 160 के तहत बीजेपी नेता विनायक मिश्रा, प्रशांत सरीन, कैलाश वजयवर्गीय और रूप गागुंली के खिलाफ जलपायगुरी कोटवाली पुलिस स्टेशन में 19 फरवरी 2017 को केस दर्ज हुआ था।

सीआईडी द्वारा भेजे गए नोटिस के मुताबिक इन लोगों को 27 और 29 जुलाई से पहले-पहले सीआईडी के सामने पेश होना पड़ेगा। बता दें कि बाल तस्करी मामले में बीजेपी नेताओं का नाम सामने आने के बाद जलपाईगुड़ी में युवा तृणमूल कांग्रेस कर कैलाश विजयवर्गीय का पुताला भी जलाया था। वहीं कांग्रेस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

222

जानकारी दे दें कि रूपा गांगुली की मुश्किलें बढ़ सकती है। क्योंकि उनके रेप वाले बयान को लेकर भी 15 जुलाई को उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 505 और 506 के तहत FIR दर्ज हुई थी।

गौरतलब है कि रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को लेकर विवादित बयान दिया था। रूपा गांगुली ने कहा था कि पार्टियां पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार का समर्थन कर रही हैं, वे अपनी बहू-बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें, उनका रेप हो जाएगा।


कमेंट करें