नेशनल

श्रीनगर में फिर भिड़े छात्र और सुरक्षाकर्मी, घाटी में इंटरनेट सेवाएं बंद

icon कुलदीप सिंह | 0
118
| अप्रैल 17 , 2017 , 17:21 IST | श्रीनगर

श्रीनगर में सोमवार को प्रदर्शनकारी कॉलेज छात्रों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले दागे। एसपी कॉलेज के छात्रों के एक समूह ने श्रीनगर के मौलाना आजाद मार्ग को बंद कर दिया। वे शनिवार को पुलवामा में छात्रों के खिलाफ की गई सेना की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे।

बता दें कि घाटी के कई इलाकों में तनाव की वजह से इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी गई है। 

सुरक्षाबलों ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को वहां से हटने के लिए कहा लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से नहीं हटे और सुरक्षाबलों पर पथराव करने लगे जिससे दोनों पक्षों के बीच झड़प शुरू हो गयी।

सेना ने शनिवार को डिग्री कॉलेज पुलवामा में प्रवेश किया था, जहां छात्रों ने उनका विरोध किया और उनके वाहनों पर पथराव किया। इस दौरान सेना के जवानों की ओर से की गई कार्रवाई में 20 से अधिक छात्र घायल हो गए।

वहीं छात्रों का वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है। जिसे लेकर सोशल साइट्स पर खासा बवाल मचा हुआ है।


एसपी कॉलेज के छात्रों ने सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया, जिसमें कोठीबाग पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) घायल हो गए। इसके बाद सुरक्षा बलों ने उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे और लाठी चार्ज किया।

स्थिति खराब होने के कारण रेजिडेंसी रोड के आसपास स्थानीय बाजार बंद कर दिया गया।


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें

अभी अभी