मनोरंजन

अमिताभ ने क्यों किया कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में दोबारा आने से इंकार!

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
67
| नवंबर 11 , 2017 , 12:15 IST | मुंबई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान और बच्चन परिवार के साथ मिलकर सात दिन तक चलने वाले कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन नेताजी इंडोर स्टेडियम में किया गया। जिसकी तस्वीरें अमिताभ और शाहरुख ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

 

Too much fun and love at KIFF 2017. Love my Kolkata & as always the warmth of #mamatabanerjee …U r the sweetest.

को Shah Rukh Khan (@iamsrk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख ने बंगाली भाषा में भाषण दिया  जिसपर पूरा स्टेडियम तालियों की आवाज से गूंज उठा। शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है 'कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बहुत मजा आया और खूब प्यार मिला।

अमिताभ बच्चन की तो उन्होंने अपनी स्पीच के दौरान भारतीय सिनेमा में क्षेत्रीय संगीत के प्रभावों पर प्रकाश डाला। उन्होंने साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर के उदाहरण पेश किया। बिग बी ने फिल्म उद्योग में सांप्रदायिक बाधाओं के बिना निरंतर समावेश की सराहना की।  अमिताभ ने यहा कहा कि उन्हें अब इस फेस्टिवल में और न बुलाया जाए। अमिताभ चौथी बार इस फिल्मोत्सव के मुख्य अतिथि बन रहे थे। उन्होंने कहा कि दरअसल अब वह अपने भाषण में उनके पास बोलने के लिए कुछ नया नहीं है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने बंगाली सिनेमा के भारतीय सिनेमा के संगीत में दिये गए योगदान की भी बात की।

इसके साथ ही इस फिल्म फेस्टिवल में काजोल, कमल हासन ने भी शिरतक की। फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन समेत पूरे परिवार के साथ इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे।


कमेंट करें