नेशनल

लीलावती अस्पताल जाकर पीएम मोदी ने जाना गोवा के CM मनोहर पर्रिकर का हाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
565
| फरवरी 19 , 2018 , 19:47 IST

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर खराब स्वास्थ्य के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं रविवार को प्रधानमंत्री प्रवास के दौरान मनोहर पर्रिकर का हालचाल जानने के लिए रविवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में गए।

पीएम मोदी शाम को करीब 15 मिनट तक अस्पताल में रहे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस थे। शुरुआत में उन्हें गोवा चिकित्सा कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) भेजा गया था, जहां से उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के खराब स्वास्थ्य के कारण गोवा विधानसभा के बजट सत्र की अवधि को घटाकर तीन दिन कर दिया गया है।

पेट की बीमारी के कारण मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 15 फरवरी से मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब गोवा विधानसभा के बजट सत्र की अवधि 21 फरवरी तक हो गई है।

दरअसल, खराब सेहत के कारण मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री की तबियत खराब होने से उत्पन्न स्थिति को लेकर रविवार को गोवा के विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिले।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद विधानसभा अध्यक्ष सावंत ने कहा कि सत्र की शुरुआत सोमवार से होगी। बहरहाल, आज राज्यपाल सुबह 11:30 बजे विधानसभा के बजट सत्र को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री सत्र के पहले दिन मौजूद नहीं रह पाएंगे।


कमेंट करें