नेशनल

तीसरे दिन जेपी नड्डा के साथ गोरखपुर पहुंचे योगी, सवाल पूछने पर कहा- कुछ तो शर्म करो!

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
227
| अगस्त 13 , 2017 , 14:04 IST | गोरखपुर

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में एक और बच्चे की मौत हो गई है। बता दें कि 64 मरीजों की मौत के बाद रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल का दौरा करने पहुंचे। सीएम के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मेडिकल एजुकेशन मिनिस्टर आशुतोष टंडन भी मौजूद रहे। इसी दौरान पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ तो शर्म करो।

गोरखपुर हादसे के तीसरे दिन योगी द्वारा अस्पताल दौरा करने पर उनसे सवाल पूछे गए मगर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिए। इससे पहले शनिवार की रात मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि जो मौत अस्पताल में हुई है वो ऑक्सीजन की कमी के चलते नहीं बल्कि गंदगी और बीमारियों से हुई है।

इसी बीच विपक्षी पार्टी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि बच्चों की मौत नहीं हुई, उनकी हत्या हुई है। बीजेपी सरकार हत्यारी है। मैं हत्यारी सरकार से पूछना चाहता हूं कि अभी कितने और बच्चे मरेंगे।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर में हुआ ये हत्याकांड शर्मनाक है क्योंकि 48 घंटे पहले योगी यहां आए थे और अफसरों-डॉक्टरों के साथ चाय पी रहे थे। योगी कह रहे है कि जांच गठित की गई है। मैं पूछना चाहता हूं कि ये किस बात की जांच की जा रही है जबकि सरकार कह चुकी है कि ये मौतें ऑक्सीजन की वजह से नहीं हुई है।

बब्बर ने कहा कि मैंने योगी के संसदीय क्षेत्र का दौरा किया है। योगी कई बार यहां से सांसद रहे, अब वो मुख्यमंत्री है। लगता ही नहीं है कि ये उनका संसदीय क्षेत्र है।


कमेंट करें