अभी-अभी

यूपी के अफसरों को चेतावनी, 9 से शाम 6 तक ऑफिस में ही रहें, योगी कभी भी कर सकते हैं फोन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
167
| अप्रैल 28 , 2017 , 14:31 IST | लखनऊ

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का कहना है कि अब विभागों के प्रजेंटेशेन का वक्त खत्म हो गया है अब परफॉर्म करने का समय आ गया है। यूपी सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सरकार की तरफ से जारी हुए कई न‌िर्देश लोगों के सामने रखे। उन्होंने कहा, विभागों के प्रजेंटेशन खत्म हो गए हैं। सभी विभागों की समीक्षा की गई है। अधिकारी श्वेतपत्र जारी करेंगे। हम 100 दिन के एजेंडे पर काम करेंगे।

Yogi-Cabinet

श्रीकांत शर्मा ने कहा,

​स्वच्छता एक जन आंदोलन बन चुका है, जल संरक्षण भी एक जन आंदोलन बने क्योंक‌ि बिना सहभागिता के पानी हमारी प्राथमिकता है, जल सबको मिले ये भी हमारी प्राथमिकता है। ये भी आग्रह किया गया है क‌ि प्लास्ट‌िक पर अभियान के तहत प्रतिबंध लगे।

उन्होंने कहा क‌ि भ्रष्टाचार की श‌िकायत म‌िलने पर अध‌िकारियों पर कार्रवाई होगी। श्रीकांत श्रमा ने कहा कि  गांवों को शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक बिजली मिलेगी।

Shrikant-13-1473734933

उन्होंने कहा कि अधिकारी स्वच्छता पर जोर दें। ये सरकार जनता की सरकार है, बिना भेदभाव के जनता की समस्याएं सुनी जाएं अधिकारी इस बात को सुनिश्चत करें। जो अधिकारी कैंप ऑफिस से कार्यालय चला रहे हैं, आज से ही बिना आदेश मिले कैंप बंद करके ऑफिस में नजर आएं। उन्होंने कहा कि सभी अफसर, एसएसपी, जिलाधिकारी सुबह नौ से ग्यारह बजे तक जनता की सुनवाई करें।

एसएसपी, डीएम निरीक्षण पर निकलें और अधिकारी शाम छह बजे भी दफ्तर ‌में मिलें तो अच्छा है। मुख्यमंत्री किसी भी वक्त अधिकारियों की मौजूदगी को लैंडलाइन पर फोन करके चेक कर सकते हैं।

 C9IIcmAUAAAPdW5

उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के ल‌िए सब मिलकर चलें। अभी सबको निवेदन किया जा रहा है, अगर सुधरेंगे नहीं तो और भी रास्ते हैं। अखिलेश और उनकी बुआ से कहना चाहता हूं क‌ि विचलित न हों हम लंबे समय तक यहां रहने वाले हैं, कोई सुझाव देना हो तो सुझाव दें निचले स्तर की राजनीति न करें।


कमेंट करें

अभी अभी