खेल

मुनाफा घटाने से बढ़ा BCCI-ICC टकराव, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए नहीं हुआ टीम इंडिया का चयन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
214
| अप्रैल 29 , 2017 , 16:08 IST | नई दिल्ली

बीसीसीआई ने आईसीसी के नए रेवेन्यू को हाल ही में खारिज किया, जिसके बाद चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खेलने पर संशय बना हुआ है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासक समिति के प्रमुख विनोद राय ने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के प्रतिनिधित्व के बारे में बीसीसीआई की बैठक में पता चलेगा।

VINOD-hero

चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बीसीसीआई ने आईसीसी की समय-सीमा को अनदेखा किया और अभी तक भारतीय टीम का चयन नहीं किया। बता दें कि आईसीसी ने बीसीसीआई को 25 अप्रैल तक का वक्त दिया था।

646d11c328977518d0214cc0daeb888b_ls_c

विनोद राय ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, समय-सीमा जैसी कोई चीज नहीं है। चैंपियंस ट्रॉफी 1 जून से शुरू होगी और समय-सीमा इसलिए तय की जाती है कि किसी तरह की प्रणाली लागू हो सके।

48121

राय ने कहा कि, हम आपको अभी कैसे बता दें कि हम सभी संभावित परिदृश्यों के साथ तैयार हैं। इसलिए प्रक्रिया शुरू होने दीजिए जिसके होने की उम्मीद है। उसके बाद हम देखते है कि हमे क्या करना है। मैंने कर्यवाहक सचिव को एसजीएम बुलाने का आग्रह किया है जो सात मई को होगी।

Bcci

इससे यह साफ हो रहा है कि बीसीसीआई आईसीसी के नए रेवेन्यू में हुई कटौती से बिल्कुल भी खुश नहीं है। जिसकी वजह से अभी तक चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का चयन नहीं किया गया है।


कमेंट करें