मनोरंजन

TRP क्वीन एकता कपूर फिर लेकर आईं 'नागिन 3', प्रोमो आउट

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
558
| फरवरी 18 , 2018 , 16:11 IST

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘नागिन’ सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से दर्शक इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि शो के मेकर्स ने ‘नागिन-3’ के प्रोमो को ऑउट कर दिया। 'नागिन-3' का प्रसारण मार्च में शुरू होगा।

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'नागिन 3' में मौनी रॉय और अदा खान की जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, शो के प्रोमो की शूटिंग के दौरान मौनी रॉय और अदा खान भी मौजूद थीं। मिला जानकारी के अनुसार 'नागिन-3' की शुरुआत फ्लैशबैक सीक्वेंस से होगी जिसमें यह दोनों एक्ट्रेस नजर आएंगी। 'नागिन-3' में एक्टर पर्ल पुरी भी नजर आएंगे।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो को शेयर किया गया है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि शो में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आ सकती हैं। हालांकि करिश्मा की ओर से इस बात पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें-हेट स्टोरी 4 के इस गाने को शूट करने के लिए उर्वशी ने लिए 48 रीटेक और फिर रोने लगीं

प्रोमो रिलीज करते हुए कलर्स ने लिखा, 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर #Naagin3 के लिए तैयार हो जाएं। जल्द आ रहा है, सिर्फ कलर्स पर।''

पिछले दिनों खबर आई थी कि स्टार प्लस ने 'नागिन' के तीसरे सीजन के लिए बोली थोड़ी ज्यादा की लगाई है जिस वजह से यह सीरियल कलर्स के हाथ से फिसलता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि वेब सीरीज 'हक से' के लॉन्च के दौरान प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा था कि उनकी पैसों को लेकर कलर्स टीस से लगातार बात हो रही हैं।


कमेंट करें