मनोरंजन

समझिए फाइनल हो गई शादी, जानिए कब 7 फेरे लेंगी कॉमेडियन भारती?

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
270
| जुलाई 15 , 2017 , 17:45 IST | मुंबई

कॉमेडी की दुनिया की लॉफ्टर क्वीन भारती बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में दोनों की सगाई की तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसके बाद भारती ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें उनकी सगाई की नहीं बल्कि रोके की हैं। साथ ही बताया है कि,

इस साल के अंत तक वह हर्ष लिम्बचिया के साथ शादी करने वाली हैं।

Bharti-2

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दोनों ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ विशेष बातें साझा कीं। भारती ने कहा कि,

किसी भी सामान्य लड़की की ही तरह मैं भी मेहंदी और हल्दी के साथ भव्य शादी समारोह का सपना देखती हूं। हम इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

भारती ने शादी की तारीख के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि,

हमने 30 नवंबर, 3 दिसंबर या 6 दिसंबर का दिन शादी के लिए शॉर्टलिस्ट किया है। अब देखना यह होगा कि इनमें से कौन सा दिन तय किया जाता है।

Article-l-20172525360520165000

बता दें कि यह जोड़ी कई शो में साथ नजर आ चुकी हैं। हाल ही में दोनों ने डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 8' में हिस्सा लिया था। लेकिन जजों से नंबर कम मिल पाने की वजह से जोड़ी बहार निकल गई थी। इससे पहले भी 'लल्ली' और हर्ष 'कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी क्लासेस' में साथ काम कर चुके हैं। फ़िलहाल भारती आज कल कलिप शर्मा के कॉमेडी शो में अपने टैलेंट से लोगों को गुदगुदा रही है

आपको बता दें, यह जोड़ी आठ साल से एक-दूसरे को डेट कर रही है। यही नहीं, भारती ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वे हमेशा से ऐसा लड़का चाहती थी, जो एक अच्छा जीवनसाथी हो। भारती गर्व महसूस करती हैं कि उन्हें हर्ष जैसा लाइफ पार्टनर मिला है।


कमेंट करें