मनोरंजन

सुनील ग्रोवर के लिए खुशखबरी, इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में करेंगे लीड रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
491
| अप्रैल 17 , 2018 , 14:37 IST

कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सुर्खियों में चल रहे हैं। लोगों के बीच अपनी कॉमेडी से धमाल मचाये हुए हैं। आईपीएल के दौरान उनका कॉमेडी शो ‘जिओ धन धना धन लाइव’ लोगों को खूूब पसंद आया। आए दिन नए लोग उनके दीवाने होते जा रहे हैं। वहीं सुनील को मशहूर फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म ‘छुर्रियां’ में कास्ट किया है। इस फिल्म में दो हीरोइने होंगी। फिल्म दो बहनों की कहानी है जिसमें दंगल गर्ल’ सान्या मलहोत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान लीड किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म में लीड एक्टर डॉ. मशहूर गुलाटी -:

इस फिल्म सुनील के अलावा मशहूर एक्टर और कॉमेडियन विजय राज को भी साइन किया गया है। सुनील को कास्ट करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा, ‘ग्रोवर फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं।वे एक अच्छे एक्टर हैं। मैं उनके साथ फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा शूट करने के लिए उत्सुक हूं।
इटरेस्टिंग बात ये है कि इस फिल्म में लीड एक्टर डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर होंगे। हालांकि बीते साल सुनील की फिल्म ‘कॉफी विद डी’ भी आई थी। ये फिल्म फ्लॉप हुई थी। अब सुनील को ‘चू‍ड़ि‍यां’ से कुछ उम्मीदे हैं।

स्टार राधिका मदान फिल्म में लीड हीरोइन -:

 दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​और मेरी आशिकी तुम से ही स्टार राधिका मदान पहले ही फिल्म में लीड हीरोइन चुन ली गई है, अब सुनील के इस फिल्म से जुड़ने के बाद ऐसा लग रहा है, कि छूरियां एक स्टार-स्टडेड फिल्म होने वाली है। इससे पहले यह भी पता चला था कि अभिनेता विजय राज चार साल बाद विशाल के साथ मिलकर काम करेंगे जो फिल्म में सान्या और राधिका के पिता के रोल में नजर आएंगे। छूरियां कथित तौर पर दो बहनों की कहानी है जो एक दूसरे के साथ झगड़ती रहती हैं, फिल्म की कहानी राजस्थान पर आधारित है।

Sunil-grover

विशाल ने बताया सुनील को एक बड़ा स्टार -:

सुनील के रोल के बारे में बात करते हुए विशाल ने बताया,मैं अपनी फिल्म में सुनील ग्रोवर और विजय राज को लेकर बहुत खुश हूं। मैं यह जानकर हैरान था कि वह एक बड़ा स्टार है। वह एक अद्भुत अभिनेता और व्यक्ति हैं मैंने देखा है कि हर कोई उसके साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक है और अब मैं भी उसके साथ एक महान हिस्सा शूट करने के लिए उत्सुक हूं।


अप्रैल के आखिरी हफ्ते से शुरू होगी शूटिंग -:

फिल्म छुरियां की शूटिंग अप्रैल के आखिरी हफ्ते से शुरू हो जाएगी। दूसरे शेड्यूल में राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा को फिल्म में एक अलग अवतार में देखा जाएगा जिसकी शूटिंग अबू धाबी में होगी। राधिका और सान्या इस वक्त जयपुर के एक गांव रोनसी में अपने रोल की तैयारिया कर रही हैं।


कमेंट करें