मनोरंजन

गुदगुदाने वाले अतिथि फिर आ गए, देखिये ‘गेस्ट इन लंदन’ का मजेदार ट्रेलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
277
| मई 11 , 2017 , 14:24 IST | मुंबई

परेश रावल की अपकमिंग फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई 'अतिथि तुम कब जाओगे' का सीक्वल है। फिल्म में परेश रावल का अहम रोल हैं, वहीँ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तन्वी आजमी और न्यूकमर एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी नजर आएंगे। फिल्म का टैगलाइन ‘लो आ गए मेहमान’ हैं, यानी परेश रावल एक बार फिर से दर्शकों को अतिथि की भूमिका में गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। 

Athiti-in-london-620x400

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो, लंदन में रहने वाले एक कपल कृति और कार्तिक की है, जिनके घर परेश रावल और तन्वी आजमी बिन बुलाए मेहमान के रूप में पहुंचते हैं। ये बिन बुलाए मेहमान जब इस कपल के घर पहुंचते हैं उसके बाद इनकी लाइफ में कैसा बदलाव आता है यही ट्रेलर में दिखाया गया। इस ट्रेलर में परेश रावल और कार्तिक के बीच काफी अच्छी कॉमेडी सीन दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर दर्शकों को हंसी जरूर आएगी। फिल्म में दो पीढ़ियों के बीच सोशल और कल्चर फर्क को भी दिखाया गया है। 

Atithi-in-london-poster

अश्विनी ​धीर द्वारा निर्देशित फिल्म 16 जून को रिलीज होगी। साथ ही बता दें, बुधवार को इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। आपको बता दें, 'अतिथि तुम कब जाओगे' फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में परेश रावल, अजय देवगन और कोंकणा सेन अहम किरदारों में थे।

Atithi-tum-kab-jaoge-01-10x7

वहीं अजय देवगन ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा इस अतिथि का ख्याल रखना, जिसके बाद कार्तिक ने भी उन्हें जवाब देते हुए लिखा जी सर इनका पूरा ख्याल रखेंगे। ट्विटर पर लोगों द्वारा इस ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के मोशन पोस्टर में सुनाई देने वाला गाना अतिथि इन लंदन को राघव सचार और अमित मिश्रा ने कम्पोज किया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने कहा कि फिल्म में परेश रावल और कार्तिक के बीच कई ऐसे सीन हैं जो दर्शकों को जरूर गुदगुदाएंगे। इस कॉमेडी फिल्म में युवाओं के लिए खास मैसेज हैं। अतिथि इन लंदन के बाद परेश रावल ​संजय दत्त की बायोपिक में सुनील दत्त का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे।

Hqdefault

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


कमेंट करें