मनोरंजन

फाइव स्टार होटल में फोटो लेने पर भड़के अर्जुन रामपाल ने फेंका कैमरा, मारपीट का केस दर्ज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
105
| अप्रैल 9 , 2017 , 12:52 IST | मुंबई

अभिनेता अर्जुन रामपाल पर कैमरामैन के साथा मारपीट करने का आरोप लगा है। यह घटना शनिवार को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई। इस मामले में पुलिस ने रामपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

दरअसल यह पूरी घटना दिल्ली के 5 स्टार होटल शंगरीला में शनिवार देर रात 3.30 बजे हुई। एक कैमरामैन ने अर्जुन रामपाल की तस्वीर लेने की कोशिश की जिसके बाद अर्जुन नाराज हो गए और आरोप है कि उन्होंने कैमरामैन का कैमरा छीनकर फेंक दिया और मारपीट भी की। इस घटना में एक शख्स शोभित जख्मी हो गया।

शोभित ने बताया, "रामपाल होटल के नाइट क्लब में डीजे प्ले कर रहे थे, तभी एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटो क्लिक की। इससे नाराज होकर रामपाल ने फोटोग्राफर का कैमरा छीनकर फ्लोर की तरफ फेंक दिया। मैं उस वक्त वहां डांस कर रहा था, कैमरा सीधे मेरे सिर पर लगा, जिससे मुझे चोट लग गई।" शोभित ने कहा, "मैं नहीं जानता कि रामपाल ने कैमरा मुझ पर क्यों फेंका। इसमें बाद मैंने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।"

पीड़ित कैमरामैन ने दिल्ली पुलिस में अर्जुन के इस बर्ताव की शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि अर्जुन का इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' इसी साल रिलीज होने वाली है। इसमें वह गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की भूमिका निभाएंगे।

Arjun1


कमेंट करें