मनोरंजन

'चंदू चायवाला' यानि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर बने डायरेक्टर, ये है पहली फिल्म

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| जुलाई 26 , 2017 , 14:53 IST | मुंबई

'द कपिल शर्मा शो' में कमबैक करने वाले चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर अब जल्द ही नयी और एक बड़ी जिम्मेदारी संभालते हुए दिखाई देंगे। जी हां, स्टैंड-अप कॉमेडी में पहचान बनाने के बाद चंदन प्रभाकर अपनी पहली पंजाबी फिल्म का डायरेक्शन करते हुए नजर आएंगे।

चंदन प्रभाकर पंजाबी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं जिसका टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। वैसे ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। चंदन की फिल्म में एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया। एक्ट्रेस का नाम सेजल हैं।

Chandan3

आपको बता दें, मशहूर एक्ट्रेस सोहा अली खान के साथ ’31 अक्तूबर’ से सेजल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरआत की थी। गौरतलब है कि, सेजल शर्मा उनकी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में सेजल भारतीय मूल की कनाडाई लड़की का किरदार निभाएंगी।

सेजल ने कहा कि,

मैं चंदन को पिछले कुछ समय से जानती हूं, लेकिन मुझे मालूम है कि वह अपने काम के मास्टर हैं। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए 4 ऑडीशन देने पड़े हैं। मैं आपको बता दूं कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है।

Sezal

16 मार्च को सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद चंदन प्रभाकर ने भी खुद को कपिल के शो से अलग कर लिया था। कपिल शर्मा के काफी अच्छे दोस्त चंदन ने कुछ समय पहले ही सब बातें भूलाकर शो में वापसी की है और पहले की तरह ‘चंदू चायवाले’ का किरदार निभा रहे हैं। वैसे अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि चंदन कपिल के साथ बने रहते हैं या डायरेक्शन के लिए उनका शो फिर से छोड़ देंगे।


कमेंट करें