राजनीति

गुजरात में उमा भारती का अजीब बयान, 'गांधी की हत्या से कांग्रेस को फायदा हुआ'

कुलदीप सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
81
| अक्टूबर 12 , 2017 , 14:30 IST | अहमदाबाद

"महात्मा गांधी की हत्या का फायदा कांग्रेस को हुआ" ये बचान देकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सनसनी फैला दी है। गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची उमा भारती ने कहा कि महात्मा गांधी कांग्रेस को खत्म करना चाहते थे। 

केन्द्रीय पेयजल और सेनिटेशन मिनिस्टर उमा भारती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये सोचने वाली बात है कि आखिर गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को किसने भड़काया?


उमा इन दिनों गुजरात में बीजेपी के लिए कैंपेन कर रही हैं। गुरुवार को कैंपेन के दौरान ही उमा ने महात्मा गांधी की हत्या को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाया। वास्तव में गांधी की हत्या पुर्नविचारणीय है। 

 की हत्या से कांग्रेस को फायदा हुआ

राहुल ने किया था आरएसएस पर वार 

मंगलवार को बडोदरा में राहुल गांधी ने आरएसएस को महिला विरोधी बताया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने जो कहा, उस पर विवाद हो गया। राहुल ने स्पीच में कहा था- इनकी (बीजेपी) सोच है कि जब तक महिला चुप रहे, कुछ ना बोले तब तक ठीक है। जैसे ही महिला ने मुंह खोला, उसे चुप कराओ। इनका मुख्य संगठन आरएसएस है। कितनी महिलाएं हैं उसमें? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? मैंने तो नहीं देखा।

आनंदीबेन ने कहा था -राहुल का बयान कांग्रेस के संस्कार को बताता है

- गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान पर कहा था,

राहुल से मुझे सिर्फ इतना ही पूछना है कि आपकी दृष्टि ऐसी है, कांग्रेस की दृष्टि ऐसी है। महिलाओं ने क्या पहना है, क्या नहीं पहना है? आप यही देखते रहते हो। ये गुजरात की महिलाओं का अपमान है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो पूरी गुजरात की महिलाएं एक होकर राज्य में कांग्रेस की बची सीट को भी छीन लेंगी

 


कमेंट करें