राजनीति

एमसीडी चुनाव: टिकट बंटवारे से नाराज ए के वालिया ने की इस्तीफे की पेशकश, बीजेपी में होंगे शामिल!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| अप्रैल 3 , 2017 , 13:37 IST | नई दिल्ली

दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ए के वालिया ने पार्टी को इस्तीफ़े की पेशकश की। बताया जा रहा है कि वह एमसीडी चुनाव में टिकट वितरण से नाराज़ हैं। वालिया का आरोप है कि ज़मीनी कार्यकर्ता की अनदेखी की गई है। वालिया ने कहा कि एक ऐसे कैंडिडेट को टिकट दी गई है जिसने पहले पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़कर उसको हरवाया। हमारे कैंडिडेट की टिकट काट दी गई है। 

वहीं बताया जा रहा है कि पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता हारुन यूसुफ भी पार्टी में टिकट वितरण से नाराज हैं। राजनीतिक जानकारों की मानें तो एके वालिया बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। 

एके वालिया का कहना है कि,

कोई सीनियर लीडर सुनने या मिलने को तैयार नहीं है। कुछ लोग कांग्रेस की छवि खराब कर रहे हैं। सोनिया गांधी राहुल गांधी जी इनपर सख्त कार्रवाई करें

वालिया का दावा है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन को रविवार रात एसएमएस से बता दिया है।

Ajay makan

उनका आरोप है कि माकन पहले उपलब्ध हो जाते थे अब तो उपलब्ध ही नहीं हैं। ऐसा लगता है वो दिल्ली से बाहर कहीं चले गए हैं।

एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली का राजनीतिक पारा गर्म

गौरतलब है कि दिल्ली में इन दिनों एमसीडी चुनावों को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने पार्टी नेताओं को टिकट वितरण किया है। बता दें कि कांग्रेस ने एमसीडी चुनावों के लिए 127 उम्मीदवारों की अपनी दूसरी सूची रविवार रात जारी कर दी। पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख से एक दिन पहले जारी की है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह सूची साझा की। पार्टी ने अब तक कुल 267 उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

 


कमेंट करें