अभी-अभी

पटना में लालू का शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला ने कहा- रैली में 25 लाख लोग आए!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
164
| अगस्त 27 , 2017 , 21:19 IST | पटना

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को पटना के गांधी मैदान में बड़ी रैली कर शक्ति प्रदर्शन किया। बिहार में सबसे बड़ी पार्टी को एक झटके में सत्ता से बाहर कर दिए जाने के बाद शक्ति प्रदर्शन के तौर पर पटना के गांधी मैदान में बुलाई गई 'भाजपा भगाओ-देश बचाओ' रैली को संबोधित करते हुए लालू ने कहा, "नीतीश को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी से जलन हो गया। इस रैली में भारी संख्या में आरजेडी के समर्थक आए। समर्थकों की वजह से पटना के गांधी मैदान में जबरदस्त भीड़ देखी गई। कहा जा रहा है कि रैली में कई लाख समर्थक आए थे।

21191851_1147002815400823_5081936814274160293_n

उधर, रैली में आई भीड़ पर कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला का दावा है कि इस रैली में 25 लाख लोग आए थे। शहजाद ने @KhabarNwi से कहा कि पटना रैली में 25 लाख लोग आए थे।

शहजाद पूनावाला ने @KhabarNwi को दिये बयान में कहा कि,

सुशील मोदी जी गांधी मैदान आ जाते और गिनती करते। 25 लाख लोगों का जन सैलाब उमड़ा था। IB और अपने मीडिया के दोस्तों से सही जानकारी ले लीजिए।

Ssssss

आपको बता दें कि शहजाद पूनावाला, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और इस रैली के समर्थन में कई दिनों से पटना में मौजूद थे। पूनावाला के तेजस्वी से काफी अच्छे संबंध हैं।

इस रैली में लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक हमला करते हुए अपने खास अंदाज में कहा, "नरेंद्र मोदी और अमित शाह हमारे बाल-बच्चों पर केस करवा रहे हैं। मीसा पर भी केस किया, जो शादीशुदा है। ये डराने के लिए फर्जी मुकदमे कराए गए हैं। केस इसलिए किए गए कि लालू कह देगा कि मैं मोदी के साथ हूं। सुनो, लालू का ऐसा खून है कि फांसी पर लटक जाएंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं।"

22

लालू ने नीतीश पर राष्ट्रपति चुनाव में भी 'बिहार की बेटी' का साथ नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज अगर नीतीश कुमार साथ दिए होते तो बिहार की बेटी पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमारा देश की राष्ट्रपति होतीं। उन्होंने बिहार में बाढ़ की चर्चा करते हुए कहा कि यह बाढ़ आई नहीं, लाई गई है। बाढ़ के नाम पर अब सरकारी राशि की बंदरबांट की जाएगी। लालू ने कहा कि भाजपा को देश से उखाड़ फेंकने की लड़ाई अब शुरू हो गई है और अब यह अनवरत जारी रहेगी।


कमेंट करें

अभी अभी