नेशनल

कांग्रेस विधायक एम. विंसेंट हुए गिरफ्तार, लगे घिनौने आरोप

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
171
| जुलाई 22 , 2017 , 17:48 IST | तिरुवनंतपुरम

केरल कांग्रेस के विधायक एम. विंसेंट को यौन प्रताड़ना और एक 51 वर्षीय महिला का पीछा करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने इस सप्ताह आत्महत्या करने का प्रयास किया था। बता दें कि विधायक की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा 5 घंटे पूछताछ करने के बाद हुई है। दरअसल, कोवलम के कांग्रेस विधायक विंसेंट पर बुधवार को एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था, उसके बाद उस महिला ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

गुरूवार को विधायक के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 376 और 365(d) के तहत मामला दर्ज किया गया था। दरअसल, पुलिस ने महिला के पति के बयान के आधार पर विधायक पर हत्या के लिए उकसाने और मौखिक प्रताड़ना का मामला दर्ज किया। फिलहाल इस मामले की जांच खुद कोल्लम के पुलिस कमिश्नर एस.अजीता कर रहे है। उन्होंने इस मामले पर अस्पताल जाकर महिला का बयान भी दर्ज किया।

अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक शुरूआती जांच में महिला के आरोप सही साबित होते दिखाई दे रहे है। जब विधायक के कॉल डिटेल्स निकाले गए तो पता लगा कि पिछले कुछ महीनों में विधायक ने महिला को सैकड़ों बार फोन किया था। इतना ही नहीं जब मामला सामने आया तो विधायक ने CPM नेता फ्रेडरिक शाजी पर उन्हें फंसाए जाने का आरोप लगाया।


कमेंट करें