राजनीति

3 साल 30 तिकड़म, मोदी सरकार की तीसरी सालगिरह पर कांग्रेस का बड़ा हमला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
212
| मई 16 , 2017 , 14:29 IST | नई दिल्ली

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं। जिस पर कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया। कांग्रेस ने मोदी सरकार के कार्यकाल को 3 साल, 30 तिकड़म का नारा दिया। इसी बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार पर दलित मुक्त भारत बनाने का आरोप लगाया।

कांग्रेस ने आरोप लगाए कि मोदी सरकार ने तीन साल में मिले जनादेश के साथ विश्वासघात किया है और इस मौके पर देशभर में मोदी फेस्ट का आयोजन करने की तैयारियां चल रही है। दरअसल, कांग्रेस ने देश में किसानों द्वारा की जा रहे आत्महत्या और बेराजगारी की ओर इशारा करते हुए सरकार को खरी-खोटी सुनाई।

सिंधिया ने कहा कि गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी और कश्मीर में जारी अशांति मोदी सरकार की सबसे बड़ी नाकामयाबी रही और कहा कि आजकल कोई असहिष्णुता पर चर्चा करता है तो उसे देशद्रोही कहा जाता है।

तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार के तीन साल पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने लिखा कि,

नौजवान नौकरी ढूंढने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, किसान आत्महत्या और सीमा पर जवान मर रहे हैं। सरकार आखिर किस बात का जश्न मना रही है?

बता दें कि आज ही के दिन तीन साल पहले मोदी सरकार ने प्रचंड बहुमत हासिल की थी और 26 मई को प्रधानमंत्री मोदी ने शपथ ग्रहण की। इस मौके पर सरकार देशभर में मोदी फेस्ट का आयोजन कर रही है।


कमेंट करें