नेशनल

सेक्स CD कांड: पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका रायपुर कोर्ट ने की खारिज

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
86
| नवंबर 6 , 2017 , 16:41 IST | रायपुर

छत्तीसगढ़ सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। डेढ़ घंटे की बहस के बाद जज ने बेल पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। दोपहर करीब तीन बजे कोर्ट ने विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज करने का फैसला सुनाया।

Vinod 1

अब जाएंगे सेशन कोर्ट

इससे पहले अदालत में वकील फैजल रिजवी और सुदीप श्रीवास्तव ने आरोपी विनोद वर्मा की तरफ से पक्ष रखा। कोर्ट बचाव पक्ष की सफाई से संतुष्ट नहीं हुआ। विनोर वर्मा के वकील ने कहा कि अब वो सेशन कोर्ट में जाएंगे।

13 नवंबर तक न्यायिक हिरासत

इससे पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की अदालत ने 31 अक्टूबर को पत्रकार विनोद वर्मा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पत्रकार विनोद वर्मा को 13 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

27 तारीख को हुई थी गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने पत्रकार विनोद वर्मा को इस महीने की 27 तारीख को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक वर्मा से पांच सौ की संख्या में अश्लील सीडी, पेन ड्राईव, लैपटॉप, डायरी और अन्य सामान बरामद किया गया था।

मामले की सीबीआई जांच

वर्मा की गिरफ्तारी होते ही सीडी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। मंत्री मूणत ने इसे कांग्रेस का कारनामा बताते हुए वर्मा और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख भूपेश बघेल के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया था। मंत्री राजेश मूणत ने सेक्स सीडी को फर्जी बताया है और मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीडी मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की है।

 


कमेंट करें