खेल

इस गाने से हरभजन कर रहे हैं सिंगिंग में डेब्यू

icon कुलदीप सिंह | 0
380
| जुलाई 8 , 2017 , 13:28 IST

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह खेल के मैदान पर धमाल मचाने के बाद अब संगीत की दुनिया में अपना जादू बिखरने के लिए तैयार हैं। दरअसल हरभजन सिंह सिंगिंग डेब्यू में डेब्यू करने जा रहे हैं।

हरभजन सिंह ने म्यूजिक कंपोजर मिथुन के एक गाने में अपने अपनी आवाज दी है। यह गाना पूरी तरह से देश के जवानों को समर्पित होगा। मिथुन ने गाने के बारे में बात करते हुए बताया कि 'ये आइडिया हरभजन का ही था। उनका म्यूजिक में काफी इंट्रेस्ट है। वो अक्सर मुझे अपने इंट्रेस्ट के बारे में बताते रहते थे। वो अपने देश की सभ्यता के लिए कुछ करना चाहते थे। इसके चलते ये प्रोजेक्ट शुरू किया गया'

हरभजन का यह गाना सोलो सॉन्ग होगा। गाना हिंग्लिश में होगा मतलब आधा गाना हिंदी और आधा इंग्लिश में। गाने को देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया जाएगा। हरभजन का सान्ग दिसंबर तक रिलीज होगा। हरभजन गाने के लिए पूरी तरह तैयारियां करने में जुट गए हैं। हरभजन स्टूडियो जाकर म्यूजिक भी सीख रहे हैं।

Cricketer-Harbhajan-Singh-Wife-Geeta-Basra-on-the-sets-of-Nach-Baliye-Season-8

हरभजन सिंह को एक ऑलराउंडर कहना गलत नही होगा। सिंगिग से पहले हरभजन टीवी शो ‘नच बलिए’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने एक कॉमेडी शो भी जज किया है। इसके अलावा ख़बर यह है कि जल्द ही हरभजन एक्टिंग शुरु कर सकते हैं।

आपको बता दें कि हरभजन पहले प्लेयर नहीं हैं जो गायिकी में अपना हाथ आजमा रहे है इससे पहले विराट कोहली, सुरेश रैना और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी गायकी कर चुके हैं।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें