खेल

लड़की के साथ वायरल तस्वीर पर हार्दिक पांड्या का खुलासा, बताया कौन है 'मिस्ट्री गर्ल'

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
122
| अक्टूबर 3 , 2017 , 14:23 IST | नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या की एक लड़की के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पंड्या के साथ एक लड़की की फोटो को एक वेबसाइट ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। पांड्या के साथ नजर आ रही इस लड़की को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है लेकिन अब उन कयासों पर खुद पंड्या ने लगाम लगा दी है।

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज 23 वर्षीय हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर कहा कि,'मिस्ट्री सुलझ गयी है, वो लड़की मेरी बहन है'। आपको बता दें कि, पांड्या के इस ट्वीट को 3200 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया। इतना ही नहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने पंड्या के इस ट्वीट को लाइक भी किया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी हार्दिक का नाम बॉलीवुड अदकारा की वजह से सुर्खियों में आया था। वैसे हार्दिक पांड्या की एक गर्लफ्रेंड भी है। पांड्या कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। अगर प्रोफेशन लाइफ की बात करें तो हार्दिक पांड्या लगातार कामयाबी की ओर बढ़ रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 5 मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा और अंतिम मैच टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीतकर नंबर-एक पर फिर से कब्जा कर लिया।


कमेंट करें