नेशनल

इरफान ने अपनी पत्नी के साथ शेयर किया फोटो, कट्टरपंथियों को आया गुस्सा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
164
| जुलाई 18 , 2017 , 15:11 IST | नयी दिल्ली

टीम इंडिया के क्रिकेटर इरफान पठान अपनी पत्नी की फोटो को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ सोशल साइट फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट किया। इरफान ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा 'यह लड़की बड़ी मुसीबत है'। फिर क्या था इरफान की ये फोटो उनके लिए सही में मुसीबत बन गई।

इरफान पठान इस फोटो की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए। लोगों ने इरफान को इस बात के लिए खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी कि फोटो में न सिर्फ उनका आधा चेहरा दिख रहा था बल्कि उन्होंने नेल पालिश भी लगा रखी है। इस फोटो में इरफान की पत्नी सफा बेग ने अपना चेहरा हाथों से छुपा रखा है। इसपर कुछ लोग इरफान से नाराज हो गए कि इस तस्वीर में सफा की बाजू और चेहरे का हिस्सा नजर आ रहा है।

इरफान ने टि्वटर पर इसी फोटो के साथ कैप्शन दिया- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना लेकिन हमेशा प्यार कीजिए और घूमते रहिए।

टिप्पणियों में इरफान को यह फोटो हटाने की हिदायतें दी जाने लगीं। उन्हें एक 'अच्छा मुसलमान' न बनने पर निशाना बनाया जाने लगा। एक टिप्पणी में तो यह भी कहा गया कि अपनी पत्नी से कहो कि अपनी बाहें ढंके। एक मुसलमान और पठान होने के नाते तुम्हारा यह दायित्व है।

कुछ यूजर ऐसे भी हैं जो इस मसले पर इरफान के साथ नजर आए। एक यूजर ने कहा कि इस्लाम यह नहीं सिखाता। जो लोग इरफान को इस्लाम की शिक्षा दे रहे हैं वे पहले अपना घर संभालें। 

Maxresdefault

(इरफान अपनी पत्नी के साथ)

आपको बता दें कि पठान ने जेद्दा की मॉडल सफा बेग से पिछले साल फरवरी में शादी की थी। दिसंबर में दोनों के घर एक बेटे ने जन्म लिया था। इरफान काफी समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। वह आईपीएल में गुजरात लायंस की ओर से खेलते नजर आए थे।


कमेंट करें