खेल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो चौथी बार बने ‘ Globe Soccer’ के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
72
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मैड्रिड

रियल मैड्रिड से खेलने वाले पुर्तगाल के महाना खिलाडी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लगातार दूसरे साल ग्लोब सॉकर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजा गया है। यह सम्मान उनके लिए कोई नहीं है इसके पहले भी उन्हें करियर में यह पुरस्कार 4 बार मिला चूका है। हालांकि क्रिस्टियानो यह पुरस्कार को लेने के लिए उपस्थित नहीं हो पाए।

यूरोपीय एसोसिएशन ऑफ फुटबॉल एजेंट्स और यूरोपीय क्लब्स एसोसिएशन द्वारा यह पुरस्कार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 2011, 2014 और 2016 में  मिला था। अपने करियर में कई पुरस्कार पाने वाले रोनाल्डो ने इस पुरस्कार को लेने के बाद कहा कि, उनके पास अभी भी बहुत सारे खिताबों को रखने की जगह है। 

रियल मैड्रिड को पिछले साल चैंपियन बनाने में अपना अहम भूमिका निभाने वाले इस खिलाड़ी ने आगे कहा कि,'चिंता ना करे दोस्तों, मेरे पास बहुत जगह हैं।  मेरे लिए यह बेहद ही विशेष पल है और मैं यह सम्मान पाकर बहुत खुश हूं। 

मैं अपने कोच और रियल मैड्रिड टीम के सभी सदस्यों को शुक्रिया करना करता हूँ। क्योंकि यह साल ‘हमारे लिए बेहद खास रहा, हमने कई खिताब जीते हैं। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे लिए वोट किया। मैं उनसे अनुरोध करता हूँ की वो अगले साल फिर से मुझे वोट करें।


कमेंट करें