खेल

टैक्स चोरी मामले में 90 मिनट अदालत में दलील देते रहे रोनाल्डो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
230
| अगस्त 1 , 2017 , 15:36 IST | मेड्रिड

पुर्तगाल के फूटबॉल स्टार क्रिस्टियानो सोमवार को कर चोरी मामले में स्पेन की एक अदालत में पेश हुए और करीब 90 मिनट तक अपनी दलील दी। रोनाल्डो ने अपनी दलील में कहा कि मैने कभी कुछ नही छिपाया है। मैने हमेशा अपने सलाहकारों को सही समय पर और सही कर भुगतान करने के लिए कहा है।  

रोनाल्डो ने अपने बयान में कहा कि "स्पैनिश टैक्स सर्विस मेरी सभी आय का विस्तार जानती है क्योंकि मैने अपनी सभी इनकम के बारे में उन्हे बता रखा है। मैंने कभी भी कुछ छिपाया और न ही मेरा कभी करों से बचने का इरादा था। उल्लेखनीय है कि रोनाल्डो पर 1.4 करोड़ यूरो की कर चोरी का आरोप है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, रियल मेड्रिड के सुपरस्टार खिलाड़ी करीब 11 बजे अदालत पहुंचे और 11.30 पर उनकी सुनवाई शुरू हुई। रोनाल्डो ने न्यायाधीश मोनिका गोमेज फेरर और अपने वकील के सामने करीब 90 मिनट तक कर चोरी मामले में गवाही दी।

  
मीडिया की नजरों और उनके सवालों से बचने के लिए रोनाल्डो ने गराज के दरवाजे के रास्ते अदालत में प्रवेश किया और उसी रास्ते वह बाहर भी आए। करीब 15 देशों के 100 से भी अधिक पत्रकार और 40 टीवी कैमरा पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी की एक झलक को देखने के लिए खड़े थे।

 
रोनाल्डो ने स्वयं पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। हालांकि, वह इस प्रकार के आरोपों में फंसने वाले पहले खिलाड़ी नहीं हैं। उनसे पहले बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी पर भी इस प्रकार के आरोप लगे हैं। 


कमेंट करें