खेल

रोनाल्डो सड़क पर लोगों के साथ खेलते रहे फुटबॉल, कोई पहचान नहीं पाया (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
94
| जून 29 , 2017 , 14:26 IST | नई दिल्ली

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसनें महान फुटबॉलर क्रिस्तियानों रोनाल्डो सड़क पर फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन हैरत की बात ये है कि उन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा है। लोग उनके आस-पास से गुजर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा है।

दरअसल वीडियो में रोनाल्डो पहले अपना मेकओवर कराते हैं। मेकअप में उनके पूरे हुलिये को बदल दिया जाता है। जिसके बाद कहीं से भी नहीं लगता कि सामने खड़ा आदमी रोनाल्डो है। फिल वो स्पेन के मैट्रिड शहर की सड़कों पर निकल जाते हैं। अचानक से रोनाल्डो सड़क पर फुटबॉल खेलने लगते हैं। उनकी हैरान कर देने वाले फुटबॉल मुव्स को देख वहां लोग चौंकते जरूर हैं। लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि सामने वाला आदमी रोनाल्डो हो सकता है। इस बीच वहां मौजूद एक शख्स वीडियो बनाने लगता है। रोनाल्डो ठीक उसके सामने पहुंच जाते हैं। इतना करीब होने के बाद भी वो शख्स रोनाल्डो को पहचान नहीं पाता है।

कुछ देर बाद वहां पर एक बच्चा आता है जो रोनाल्डो के साथ फुटबॉल खेलने लगता है। कुछ देर तक फुटबॉल खेलने के बाद रोनाल्डों गेंद को अपने हाथ में उठाते हैं और उसपर अपनी जेब में रखे मार्कर से सिग्नेचर करते हैं। जिसके बाद वो अपना चस्मा और अपनी नकली दाढ़ी हटा देते हैं। वहां मौजूद सभी लोग रोनाल्डो को देख हैरान रह जाते हैं। तभी रोनाल्डो अपने साथ फुटबॉल खेल रहे बच्चे को सिग्नेचर किया हुआ फुटबॉल गिफ्ट करते हैं और वहां से चलते बनते हैं।


कमेंट करें