मनोरंजन

'दबंग टूर' के सितारों ने विदेश मे मचाया धमाल, देखें परफॉर्मेंस के जबरदस्त वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1544
| जुलाई 1 , 2018 , 20:17 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान दबंग टूर के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके है। अब उनकी टीम अमेरिका और कनाडा मे अपना जलवा बिखेरा। जैकलिन फर्नांडिज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दबंग टूर के परफॉर्मेंस की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं जो की बहुत तेजी से वायरल हुए है , जिसमें वह 'दबंग टूर' के दौरान स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुई नजर आईं।

'रेस 3' के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी अब दबंग टूर में भी काफी धमाल करती नजर आ रही है।'द बैंग टूर' पर जैकलीन परफॉर्मेंस से पहले काफी नर्वस दिखाई दे रही थीं, लेकिन उसके बाद उनके ठुमके ने माहौल बदल कर रख दिया ।

यहां तक की स्टेज पर बैकस्टेज डांसर भी खूब मस्ती करते नजर आ रही हैं।सलमान खान भी अपने दबंग टूर को लेकर काफी उत्साह में दिखे।

हाल ही में सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि 'अमेरिका और कनाडा .. अगली बारी तुम्हारी! आ रहे हैं हम, स्वैग के साथ (नेक्स्ट इज कनाडा! स्वैग के साथ आ रहे हैं) दबंग रीलोडेड, द-बंग यात्रा। सलमान के भी साथ दबंग टूर में कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नाडीज के साथ कृति सैनन, प्रभुदेवा, डेजी शाह और मनीष पॉल भी हैं।बता दे की कि 'रेस 3' के बाद सलमान खान अब डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अगली फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं ।भारत' में भाईजान बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।

 

Atlanta 22.06.2018 #dabangg #worldtour

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा।फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था। फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा।

खबरों की मानें तो फिल्म के लिए अब तक प्रियंका चोपड़ा के अलावा दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर को साइन किया जा चुका हैं।फिल्म की संभावित रिलीज डेट 5 जून 2019 हो सकती है।


कमेंट करें