मनोरंजन

अटकलें ख़त्म, जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की अगली फिल्म में नज़र आएंगे डेनियल क्रेग

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
206
| अगस्त 16 , 2017 , 17:09 IST | इंग्लैंड

ब्रिटिश एक्टर डेनियल क्रेग को लोग उनके नाम ज्यादा जेम्स बॉन्ड के नाम से पहचानते हैं। काफी दिनों से अटकले लगाई जा रही थी कि इस बार डेनियल मशहूर जासूस जेम्स बॉन्ड के किरदार में नज़र नही आएंगे। अब डेनियल ने खुद जेम्स बॉन्ड के रोल को निभाने की बात को मान लिया है।

Skyfall-daniel-craig

दरअसल एक्टर डेनियल क्रेग इस बार जेम्स बॉन्ड की भूमिका नहीं निभाना चाहते थे लेकिन डेनियल आखिरी बार बॉन्ड फिल्म में दिखने को तैयार हो गए हैं। डेनियल से जब “द लेट शो विद स्टीफन कोल्बर्ट” में पूछा गया कि-क्या वह एजेंट 007 की अपनी भूमिका को दोहराना चाहेंगे तो उन्होंने एक शब्द में जवाब दिया था “हां” क्रेग ने कहा कि उन्हें पता था कि वह अब से कुछ महीनों बाद बॉन्ड के तौर पर वापसी करेंगे।

बता दें कि डेनियल क्रेग साल 2006 में पहली बार कसीनो रॉयेल फिल्म में जेम्स बॉन्ड के तौर पर दिखे थे। इसके बाद बॉन्ड के तौर पर वो साल 2008 में क्वांटम ऑफ सोलेस में 007 के तौर पर नजर आए। स्काईफाल 2012 में आई तो स्पेक्टर के तौर साल 2015 में वो दर्शको ंके सामने आए। डेनियल क्रेग अब पांचवीं बार जेम्स बॉन्ड बनेंगे। जेम्स बॉन्ड सीरिज की अगली फिल्म का नाम बॉन्ड 25 होगा। फिल्म सिनेमाघरों में नवंबर 2019 में रिलीज होगी। 

यहां देखें जेम्स बॉन्ड का पूर इंटरव्यू


कमेंट करें