नेशनल

बीजिंग में पैर का इलाज करवा रहा है दाऊद इब्राहिम: सुब्रमण्यम स्वामी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
110
| मई 1 , 2017 , 16:04 IST | नई दिल्ली

दो दिन पहले ही दाऊद इब्राहिम को हार्ट अटैक आने की खबरें आई थीं। बाद में छोटा शकील ने इन खबरों का खंडन किया था। इस बीच सोमवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने जानकारी दी है कि दाऊद इब्राहिम को बीजिंग के एक हॉस्पिटल में देखा गया है। उन्होंने बताया कि दाऊद बीजिंग में है या नहीं, इस बात का पता लगा रहे हैं।

 

बीजिंग में पैर का इलाज करवा रहा है दाउद 

सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि दाऊद इब्राहिम को बीजिंग के एक हॉस्पिटल में देखा गया है। वह वहां अपने दाएं पैर का इलाज करा है। जयपुर फुट लगवाने की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि एक दोस्त से इस बात का जानकारी की पुष्टि के लिए कहा है। बता दें कि शुक्रवार रात कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि हार्ट अटैक के बाद दाऊद को कराची के आगा खान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। पहले भी ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं कि दाऊद सेहत से संबंधित कई प्रॉब्लम्स से जूझ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कराची के पॉश क्लिफ्टन एरिया में रहने वाले दाऊद की हालत पर भारतीय खुफिया एजेंसियां करीबी नजर रख रही हैं।

 

दाऊद 1993 में मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट्स मामले में आरोपी है। धमाकों के बाद वह भारत से फरार हो गया था। इन ब्लास्ट में 257 लोगों की मौत हुई थी और 700 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। तभी से इसके पाकिस्तान में रहने की खबरे हैं। दाऊद को हार्ट अटैक पर छोटा शकील बोला- खबरें झूठी हैं, भाई फिट है - छोटा शकील ने दाऊद इब्राहिम की खराब सेहत को लेकर मीडिया में आई खबरों को झूठा बताया था। बता दें कि शकील दाऊद का दाहिना हाथ है।

Maxresdefault


कमेंट करें