मनोरंजन

खुद को प्रियंका चोपड़ा कहे जाने पर भड़कीं दीपिका, विदेशी मीडिया को यूं लगाई लताड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
86
| मई 7 , 2017 , 14:21 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बार-बार प्रियंका चोपड़ा समझे जाने पर दीपिका ने विदेशी मीडिया को लताड़ते हुए कहा कि उन्हें बार-बार प्रियंका चोपड़ा समझा जाना न सिर्फ उनकी अज्ञानता दिखाता है बल्कि नस्लवाद को भी दर्शाता है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया आम तौर पर दीपिका को ‘क्वांटिको’ स्टार समझ लेता है और कई बार मीडियाकर्मियों ने उनको प्रियंका कहकर भी बुलाया है।

_6d61adb0-02f1-11e7-87c7-5947ba54d240

दीपिका पादुकोण ने हाल में एक बयान में कहा,

यह सिर्फ मेरे लिए कही गई बात नहीं थी। यह हम में से किसी के साथ भी हो सकता है और यह मुद्दा सिर्फ इग्नोरेंस का मुद्दा नहीं है, बल्कि यह रेसिज्म भी है। यह मजाक वाली बात नहीं थी। यह जरूरी नहीं कि अगर दो लोग एक ही रंग के होंगे, तो वह एक ही व्यक्ति भी हों। यह भारत की मीडिया का भी फर्ज बनता है कि इस बात को बढ़ावा देने की बजाय और इस बात को मीडिया में लगातार खबर बनाने की बजाय उन लोगों को ज्ञान दिया जाए।

Deepika-padukone-650_650x400_41493998641

उन्होंने कहा,

सिर्फ मुझे ही बुरा नहीं लगता है। यहां बैठे आप सभी को बुरा लगना चाहिए। यह केवल अज्ञानता नहीं बल्कि नस्लवाद है।

एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा,

एक ही रंग के दो लोग एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते। इसलिए उनको प्रोत्साहित करने की बजाय आप साथी भारतीयों को उनको बुलाकर इसकी जानकारी देनी चाहिए।

Deepika

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी इस विषय पर अपनी टिपणी देते हुए कहा था कि विदेश में, मैं सबसे ज्यादा पॉपुलर ब्राउन फेस हूं। जिसे लोग जानते हैं लेकिन हर ब्राउन लड़की को एक समझ लेना गलत है। दीपिका भारत में काफी बड़ी स्टार हैं। उनके साथ ये बर्ताव गलत है।

अब ऐसे बयान के बाद उम्मीद की जा रही है कि, दोनों एक्ट्रेसेस की इतनी कड़ी निंदा के बाद विदेशी मीडिया थोड़ा सजग हो और उन्हें पहचानने में ऐसी भूल ना करें।


Deepika-padukone-priyanka


कमेंट करें