मनोरंजन

OMG: नोवाक जोकोविच की गर्लफ्रेंड ने दीपिका पादुकोण पर लगाया बड़ा आरोप

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
144
| जुलाई 10 , 2017 , 16:23 IST | मुंबई

सर्बिया के इंटरनेशनल टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच की एक्स गर्लफ्रेंड नताशा बेकवेलेक ने मीडिया के सामने एक बड़ा खुलासा किया है। नताशा का दावा है कि नोवाक का अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ चल रहा है।

बता दें कि पिछले साल मार्च में नोवाक और दीपिका ने एक साथ लॉस एंजिलिस में 'द नाइस गाय' नाम के रेस्‍टॉरेंट में डिनर करते पाए गए थे । डिनर के बाद यह दोनों साथ-साथ एक ही गाड़ी में निकले थे लेकिन तब विदेशी मीडिया दीपिका को पहचान नहीं पाया था और उन्‍हें 'नोवाक की फीमेल कंपेनियन' कह दिया था।

डेली मेल की खबर के अनुसार, उस समय नोवाक ने दीपिका को अपनी पत्‍नी जेलीना की दोस्‍त बता दिया था, जो उस डिनर के दौरान नहीं थीं। दीपिका और उनका परिवर साल 2015 में हुए विंबिल्‍डन फाइनल में जेलीना से मिलता हुआ देखा गया था।

 

हाल के कुछ सालों में जोकोविक के कई महिलाओं से रिश्‍ते होने की खबरें सामने आई हैं। नताशा का नाम सर्बियन टेनिस स्‍टार नोवाक के साथ 2011 से 2014 तब जोड़ा गया था जब वह जेलीना रिस्‍टिक को डेट कर रहे थे। जेलिना इस समय जोकोविच की पत्‍नी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोकोविच और उनकी पत्‍नी जेलिना के बीच रिश्‍तों में तनातनी चल रही हैं। पिछले 18 महीनों से दोनों के बीच समस्‍या चल रही है।

दीपिका, नोवाक जोकोविच के साथ साल 2014 में इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग टूर्नामेंट के प्रदर्शन मैच में मिक्‍स डबल्‍स खेल चुकी हैं।


कमेंट करें