मनोरंजन

इस तस्वीर के कारण ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, फैन्स ने कहा- खाना नहीं है घर में!

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
90
| जुलाई 15 , 2017 , 14:46 IST | मुंबई

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था। वैसे उनका ये फोटोशूट काफी बोल्ड था, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया। जिसके लिए दीपिका को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, इंस्‍टाग्राम पर इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराए गए अपने फोटोशूट का एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस ब्‍लैक एंड वाइट फोटो में दीपिका ब्‍लैक ड्रेंस में नजर आ रही हैं। लेकिन दीपिका के इस फोटो पर कई लोगों ने उन्‍हें बेहद दुबली दिखने के लिए ट्रोल किया है। दीपिका के एक फैन ने कि 'कुछ खा लो' , तो दूसरे ने कहा 'खाना नहीं है घर में...'

 

@vanityfair @vanityfairuk

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका को 'कुपोषण' और 'टाइफाइड' का मरीज तक कहकर उनका मजाक उड़ाया है। ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर पर लगभग 5 लाख से ज्‍यादा कमेंट आ चुके हैं। लेकिन जहां कई लोग दीपिका का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उनके बचाव में भी कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है।

दीपिका फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में दीपिका की हॉट फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसके बाद कई राजपूतों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि ऐसी एक्ट्रेस कैसे महारानी पद्मावती का किरदार निभा सकती।


कमेंट करें