मनोरंजन

इंडस्ट्री में कामयाब होने के लिए लोगों ने दीपिका को दिए थे अजीब फंडे ( इंटरव्यू)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2547
| जून 28 , 2018 , 18:36 IST

बॉलीवुड में अभिनय की छाप छोड़ रही दीपिका पादुकोण ने सनसनीखेज़ खुलासा किया है। एक मैग्जीन को दिए हालिया इंटरव्यू में दीपिका ने कहा है कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए अजीब तरह की सलाह दी जाती रही हैं। एक बार तो उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट करने की सलाह भी दी गई थी। ब्रिटिश मैग्जीन इवनिंग स्टैंडर्ड को दिए इंटरव्यू के मुताबिक दीपिका ने कहा कि उन्होने हमेशा अपने दिल की सुनी किसी फालतू सलाह पर ध्यान नहीं दिया। मैग्जीन के लिए दीपिका ने बकायदा हॉट फोटोशूट भी करवाया है। 

C-z5uZxWAAAgYpi

दीपिका का कहना है कि उन्हें बूब जॉब या ब्रेस्ट इम्प्लांट करने की सलाह इसलिए दी गई क्योंकि सलाह देने वाले लोग ये समझते थे कि ऐसा करवाने के बाद उन्हें जल्द ही फिल्मों के ऑफर मिलने लगेंगे या प्रोड्यूसर्स की दिलचस्पी उनमें बढ़ जाएगी। 

बता दें दीपिका ने इस इंटरव्यू में बेबाकी से सवालों के जवाब दिए उन्होने डिप्रेशन पर भी खुल कर बात की और बताया कि कैसे उन्होने उन हालातों से छुटकारा पाया। दीपिका के मुताबिक अगर डिप्रेशन के लक्षण सही समय पर न दिखाई दें तो ये सुसाइडल हो सकता है, दीपिका के मुताबिक उन्हें जीवन में जल्द ही एहसास हो गया कि वो डिप्रेशन का शिकार हैं और इसलिए शायद वो अवसाद में आकर सुसाइड करने से बच गईं। 

Deepika-padukone-photos-wallpapers-1

बता दें पद्मावती के बाद दीपिका ने किसी ने प्रोजेक्ट से जुड़ने की घोषणा नहीं की है।  दीपिका को इरफान खान के साथ एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म करनी थी लेकिन इरफान के अचानक बीमार होने की वजह से ये प्रोजेक्ट अनिश्चित काल के लिए लटक गया है। दीपिका के मुताबिक xxx फिल्म के सीक्वल के लिए उनकी हॉलीवुड निर्माताओं से बातचीत जारी है।


कमेंट करें