नेशनल

दिल्ली एयरपोर्ट ने कांग्रेस पार्टी को लेकर किया आपत्तिजनक ट्वीट! मांगी माफी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
202
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

दिल्ली एयरपोर्ट के ऑपिशियल ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस पार्टी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया गया है। यह ट्वीट मंगलवार की सुबह किया गया जिसके बाद यह वायरल हो गया।  इस ट्वीट के वायरल होने पर दिल्ली एयरपोर्ट ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात कही है। दिल्ली एयरपोर्ट ने उस ट्वीट के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिये गए हैं। अगर उस ट्वीट से किसी को भी तकलीफ हुई है तो हम उसके लिये माफी मांगते हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ से उस आपत्तिजनक ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया है। आपको बता दें कि ऐसा ही मामला पिछले साल सितंबर में भी देखने को मिला था। तब केंद्रीय रेल मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक राजनीतिक ट्वीट का समर्थन किया था।

ट्विटर पर एक यूजर ने मंगलवार की सुबह अपने काउंट पर लिखा- कांग्रेस भाजपा का दुश्मन नहीं है। यह भारत का दुश्मन है। इस यूजर के ट्वीट पर पर दिल्ली एयरपोर्ट के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- बिना किसी संदेह के। इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स दिल्ली एयरपोर्ट को ट्रोल करने लगे।

सोशल मीडिया पर दिल्ली एयरपोर्ट का यह ट्वीट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें है। वहीं कुछ यूजर्स ने भाजपा पर ही सवाल उठाना शुरु कर दिया।

 

बता दें कि, सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल होने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट ने इसमें अपनी सफाई देते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि, उनका ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया था।


कमेंट करें