नेशनल

विधानसभा में बोले केजरीवाल, 'मैं चुना हुआ मुख्यमंत्री हूं कोई आतंकवादी नहीं'

अर्चित गुप्ता | 0
133
| अक्टूबर 4 , 2017 , 21:15 IST | नई दिल्ली

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को 15000 गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने को लेकर विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। जैसे ही केजरीवाल ने गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने के लिए बिल सदन के पटल पर रखा विपक्षी भाजपा विधायकों ने इसका विरोध करते हुए प्रॉसेस से बिल पेश करने की बात कही। बीजेपी के विधायकों के वॉकआउट करने पर केजरीवाल ने कहा कि हिम्मत है तो सामने आए। बिल पेश करते वक्त केजरीवाल ने सबसे पहला हमला एलजी पर ही बोला।

उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर सरकार के कामकाज से जुड़ी फाइलें मंत्रियों से क्यों छुपाई जा रही हैं, मैं और मेरे मंत्री जनता के चुने प्रतिकनिधि हैं। केजरीवाल ने ये भी कहा कि मैं और मेरे मंत्री कोई आतंकवादी नहीं है बल्कि हमें जनता ने चुनकर यहां भेजा है। एलजी पर हमला बोलते हुए उन्होंने शाहरूख खान की फिाल्म का एक डायलॉग भी बोला। जिसमें उन्होंने कहा कि 'माई नेम इज खान आई एम नॉट अ टेरर‌िस्ट।

Delhi-g-m

मैं बताना चाहता हूं मेरा नाम केजरीवाल है और मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं।' दिल्ली सरकार ने 1500 गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने वाले बिल को मंजूरी दे दी है। आपको बता दें कि बिल पेश होने से पहले ही मंगलवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने के लिए लाए जा रहे बिल पर सरकार पुनर्विचार करे, क्योंकि ये मामला उनके या दिल्ली विधानसभा के दायरे में नहीं आता है।


कमेंट करें