राजनीति

ऑफिस आवंटन रद्द होने पर तिलमिलाए केजरीवाल, कहा- हम भीख नहीं मांग रहे हैं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
167
| अप्रैल 8 , 2017 , 18:13 IST | नई दिल्ली

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दफ्तर का आवंटन रद्द होने से तिलमिलाए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी को विधानसभा चुनाव में 3 सीटें मिलीं, उसने 67 सीटें जीतने वाली पार्टी के साथ ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि जिस पार्टी की राज्य में सरकार है उसका वहां दफ्तर तक नहीं।

प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि पार्टी ने नियमों का पालन करते हुए राउस एवेन्यू में दफ्तर बनाया था। उन्होंने कहा कि,

हम भीख नहीं मांग रहे हैं। हम पर अन्याय हो रहा है। जो भी किया गया है वह कानून के खिलाफ है। हम संघर्ष करते रहेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बहुत सारे लोग आम आदमी पार्टी के ऑफिस के लिए अपना घर देने के लिए फोन कर रहे हैं। केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि दो साल में उनकी सरकार ने सरकारी स्कूलों और अस्पतालों का कायाकल्प कर दिया और एमसीडी में सरकार बनने पर भी वहां नगर निगम में भी इसी तरह का काम करेंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली में आप के दफ्तर का आवंटन रद्द कर दिया। दिल्ली में पार्टी का यह दफ्तर राउस एवेन्यू में अलॉट किया गया था, लेकिन अब दफ्तर खोलने के लिए मिले बंगले का आवंटन रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि शुंगलू कमिटी ने भी अपनी रिपोर्ट में इस आवंटन पर आपत्ति जताई थी। एलजी ने आप को बंगला खाली करने का आदेश दिया है। आरोप है कि AAP ने इस बंगले में अवैध तरीके से दफ्तर खोला था। पार्टी ने इसके लिए जरूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया था।


कमेंट करें