नेशनल

केजरीवाल के कहने पर जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहा: राम जेठमलानी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
221
| जुलाई 29 , 2017 , 13:44 IST | नई दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मुश्किलों के बादल मंडराते नज़र आ रहे हैं। वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनसे वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ अपशब्द बोलने के लिए कहा था। इसके अलावा उन्होंने केजरीवाल से अपनी दो करोड़ रुपये की फीस की भी मांग की है।

गौरतलब है कि बीती 20 जुलाई को जेठमलानी ने खुद को इस मुकदमे से अलग कर लिया था। दरअसल यह मामला उस समय से चर्चा में है जब अदालत में अरविंद केजरीवाल ने कह दिया कि मानहानि के मुकदमे की सुनवाई के दौरान उनके वकील राम जेठमलानी ने अपनी ओर से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इस बात से जेठमलानी नाराज हो गए। 

अब उन्होंने केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखी और इसकी एक कॉपी वित्त मंत्री जेटली को भी भेज दी। इस पत्र में जेठमलानी ने अरविंद केजरीवाल से कहा ' जब अरुण जेटली ने आपराधिक मानहानि का पहला केस दर्ज किया था तो आपने हमारी सेवाएं ली थीं। खुद से पूछिए कि आपने कितनी बार गालियां दी हैं।

En-news-15042017-Ram-Jethmalani-4 (1)

केजरीवाल ने DDCA (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) घोटाले में जेटली पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ 10 करोड़ की मानहानि का मुकद्दमा दायर किया गया था। बता दें कि 17 मई, 2017 को दिल्ली हाईकोर्ट में जेठमलानी ने अरुण जेटली को आपत्तिजनक शब्द कहा, जिस पर जेटली ने एक और मानहानि के केस की चेतावनी दी। जेठमलानी ने कहा कि ये शब्द उन्होंने केजरीवाल से पूछकर कहा है, इस पर जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ दूसरा मानहानि का मुकद्दमा कर दिया।


कमेंट करें